Top News

चंडीगढ़ जेबीटी शिक्षक प्रवेश पत्र 2024: शिक्षा विभाग चंडीगढ़ प्रशासन ने जेबीटी परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी किया है, डाउनलोड कैसे करें।

  "इस परीक्षा में प्रवेश पत्र के बिना परीक्षा में प्रवेश नहीं कराया जाएगा, ऐसे में सभी उम्मीदवारों को अपना एडमिट कार्ड नीचे दिए गए तरीके से डाउनलोड करना चाहिए।" 

  


चंडीगढ़ जेबीटी शिक्षक प्रवेश पत्र 2024: शिक्षक भर्ती परीक्षा की तैयारी करने वाले उम्मीदवारों के लिए एक महत्वपूर्ण समाचार है। चंडीगढ़ प्रशासन के शिक्षा विभाग ने जूनियर बेसिक टीचर्स भर्ती परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र की घोषणा कर दी है। जो उम्मीदवार इस परीक्षा के लिए आवेदन कर चुके हैं, वे अपना प्रवेश पत्र आधिकारिक वेबसाइट chdeducation.gov.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं।    चंडीगढ़ प्रशासन ने जूनियर बेसिक टीचर्स भर्ती परीक्षा का आयोजन 28 अप्रैल को निर्धारित परीक्षा केंद्रों पर करने का निर्णय लिया है। प्रशासन ने आवेदनकर्ताओं के प्रवेश पत्र दिए हैं।    इस परीक्षा में एडमिट कार्ड के बिना प्रवेश नहीं मिलेगा, इसलिए सभी उम्मीदवारों को अपना एडमिट कार्ड नीचे बताए गए तरीके से डाउनलोड कर लेना चाहिए। परीक्षार्थी को एक वैध पहचान पत्र भी साथ लेकर जाना चाहिए।    एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए निम्नलिखित कदमों का पालन करें। 

  • उम्मीदवार को सबसे पहले chdeducation.gov.in पर जाना होगा। 
  • वहां, Latest updates w.r.t JBTs की लिंक पर क्लिक करें। 
  • उम्मीदवार को अपने लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करने की आवश्यकता है। 
  • उनका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा, जिसे उन्हें चेक और डाउनलोड करना होगा। 
  • भविष्य के उपयोग के लिए उन्हें एडमिट कार्ड का प्रिंटआउट लेकर अपने पास रखना चाहिए।  

Post a Comment

और नया पुराने