Top News

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर भी हमला बोला, "बिहार में चुनाव के नतीजे चौंकाने वाले होंगे।"

 नीतीश ने कहा, "नीतीश जी की विश्वसनीयता बहुत कम है। 2020 में आपने देखा। यदि आप वोट शेयर देखते हैं तो हम समान हैं। हम 17 महीनों में बहुत कुछ हासिल कर चुके हैं।"

credit by nd tv
PATNA

राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) के नतीजे “चौंकाने वाले” होंगे। साथ ही, उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की "विश् वसनीयता खत् म होने" का दावा किया और भाजपा के राम मंदिर मुद्दे को "फ्लॉप" कर दिया। उनका कहना था कि आम आदमी को प्रभावित करने वाले मुद्दों पर यह चुनाव आधारित होगा। उन्होंने कहा कि लोगों को रोजगार में बढ़ोतरी और आय में बढ़ोतरी की अधिक परवाह है।
भी पढ़ें

"फिर एक बार मोदी सरकार, विकसित भारत के लिए- 4 जून, 400 पार!" प्रधानमंत्री मोदी ने पूर्णिया में कहा कि महाराष्ट्र की राजनीति को समझना होगा और सीटों की कमी को समझना होगा।

महाराष्ट्र की राजनीति को समझने के लिए, केजरीवाल की पत्नी गुजरात में AAP के उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार कर सकती है: सूत्र बताते हैं कि केजरीवाल की पत्नी गुजरात में AAP उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार कर सकती है: “राम मंदिर का मुद्दा फ्लॉप हो गया है,” सूत्र यादव ने एनडीटीवी को दिए एक खास साक्षात्कार में कहा।“वे (भाजपा) जिन मुद्दों को उजागर करना चाहते थे, जिस तरह का मूड बनाना चाहते थे, वह फ्लॉप हो गया है,” उन्होंने कहा। यह विचार फैल गया है।"

उनका कहना था कि भगवान राम से हमारी आस्था है, लेकिन जनता सरकारों से उम्मीद करती है कि वे बेरोजगारी, गरीबी और सभी के लिए पक्के घर देंगे।

बनाएगी, किसानों की आय दोगुनी करेगी, कारखाने खोलेगी और निवेश लाएगी।


नीतीश कुमार, जो भाजपा के गठबंधन सहयोगी हैं, को लेकर यादव ने कहा कि उन्हें लोगों का विश्वास नहीं रहा है। 2005 से नीतीश कुमार प्रधानमंत्री हैं। साथ ही, उन्होंने दावा किया कि राजद को लाभ हुआ है।

नीतीश कुमार ने अपनी विश्वसनीयता खो दी: तेजस्वी प्रसाद यादव

उनका कहना था कि नीतीश जी की विश्वसनीयता बहुत कम है। 2020 में आपने देखा। यदि आप वोट शेयर देखते हैं तो हम समान हैं। हम 17 महीनों में बहुत कुछ हासिल कर चुके हैं।"

यादव ने अपने पूर्व डिप्टी को लेकर नीतीश कुमार की टिप्पणी को लेकर मजाक उड़ाया और कहा कि नीतीश ने खुद गठबंधन छोड़ दिया। उनके"वह किसी को कैसे भगा सकते हैं?" कहा। दो महीने पहले उसने कहा कि मोदी जी को भगा दिया गया है।उनकी विश्वसनीयता मर चुकी है।:''


जवाब देते हुए, "परिणाम चौंकाने वाले होंगे", उन्होंने कहा कि इस आम चुनाव से उनकी क्या उम्मीद है।

Post a Comment

और नया पुराने