Top News

"27 साल की आयु में प्रसिद्ध यूट्यूबर Angry Rantman जिसे अभ्रदीप साहा कहा जाता था, की मौत हो गई है, फैंस में दुःख"

  फेमस यूट्यूबर अभ्रदीप साहा, जिन्हें एंग्री रेंटमैन के नाम से भी जाना जाता था, अब इस दुनिया में नहीं हैं। 17 अप्रैल को उनके निधन की खबर सुनकर उनके फैंस बहुत हैरान और परेशान हो गए हैं। यह खबर सुनकर लोगों में सनसनी और हैरानी फैल गई है। लोगों के लिए यह परिस्थिति बहुत ही मुश्किल है जिसमें वे यकीन कर पाने में समस्या महसूस कर रहे हैं। अभ्रदीप साहा की उम्र 27 साल थी और लोग उनकी भावनाओं को समझने की कोशिश कर रहे हैं।

image credit by instagram  
                        
 सोशल मीडिया में एक हलचल और यूट्यूब पर विशेष पहचान वाले 'एंग्री रेंटमैन' नामक यूट्यूबर अभ्रदीप साहा की केवल 27 साल की उम्र में मौत हो गई है। साहा की अचानक मौत से सोशल मीडिया पर शोक की लहर फैल गई है। एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर कई उपयोगकर्ताओं ने कमेंट करते हुए अपनी आश्चर्यवाद भावनाएं व्यक्त की हैं। 

  "परिवार द्वारा भेजी गई पोस्ट"   

अभ्रदीप साहा के इंस्टाग्राम पर उनके परिवार की तरफ से पोस्ट शेयर किया गया है, जिसमें लिखा है- हम इस दुःख के साथ सूचित करना चाहते हैं कि अभ्रदीप साहा या एंग्री रैंटमैन का निधन हो गया है। 
अभ्रदीप ने अपनी ईमानदारी, हास्य और अटूट भावना से लाखों लोगों के जीवन को प्रभावित किया। 
 अभ्रदीप को जानने वाले सभी लोगों को उनकी याद हमेशा रहेगी।  

  •   फैंस श्रद्धांजलि दे रहे हैं

"अभ्रदीप के निधन से उनके प्रशंसक भी चौंके हुए हैं और उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा- शांति से रहो, हमेशा हम चेल्सी फैन इस महान व्यक्तित्व को याद रखेंगे। दूसरे फैन ने लिखा- आराम करो भाई। तीसरे फैन ने लिखा- शांति से रहो भाई, हम तुम्हें सदैव याद रखेंगे। एक अन्य प्रशंसक ने लिखा- ऐसे में कैसे चला गये भाई।"  

  •   अभ्रदीप के साथ क्या हुआ था? 

अभ्रदीप के मौत की वजह मल्टीऑरगन फेल्योर बताई गई है। पिछले महीने उन्हें बेंगलुरु के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उनकी बड़ी सर्जरी हुई थी। इस हफ्ते उनकी स्थिति बिगड़ती चली गई और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। 
  

  • अभ्रदीप साहा ने 2017 में अपना करियर शुरू किया था।


 वे कोलकाता में रहते हैं और एक कंटेंट क्रिएटर हैं। उनके इंस्टाग्राम पर एक लाख बीस हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं और YouTube पर चार लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं। उन्होंने 2017 में अपने यूट्यूब चैनल की शुरुआत की थी। उनका पहला वीडियो एनाबेल फिल्म पर था, जिसका शीर्षक था "मैं एनाबेल फिल्म क्यों नहीं देखूंगा"। 
   

  • अभिलेख के अनुसार, अभ्रदीप एक भयानक फुटबॉल उत्साही थे।


 उन्होंने अपनी प्रिय फुटबॉल टीम के बारे में एक कॉमेडिक वीडियो बनाया था, जिसमें उन्होंने हार सूचक घटना को तंग किया था। उन्होंने कहा, "इस फुटबॉल क्लब में कोई जुनून नहीं है, कोई दृष्टि नहीं है, कोई आक्रामकता नहीं है, कोई मानसिकता नहीं है।" उस वीडियो का वायरल होना था।  

Post a Comment

और नया पुराने