Top News

भारतीय डाक विभाग में 10वीं पास के लिए एक सुनहरा मौका है। इस भर्ती के लिए आवेदन 14 मई से पहले करें। इन पदों पर निकली गई भर्ती में सैलरी 50 हजार से भी ज्यादा होगी। इसके बारे में अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।

10 पास के लिए सरकारी नौकरी पाने का एक और सुनहरा मौका है। भारतीय डाक विभाग में स्टाफ कार ड्राइवर के पदों पर भर्ती निकली है। चयनित उम्मीदवारों को योग्यतानुसार 60 हजार से ज्यादा सैलरी मिलेगी। इस भर्ती से संबंधित जानकारी और नोटिफिकेशन नीचे दिए गए लिंक पर उपलब्ध हैं।



India Post Recruitment 2024 :भारतीय डाक विभाग में सरकारी नौकरी पाने का एक और सुनहरा मौका है। कर्नाटक बेंगलुरु में स्टाफ कार ड्राइवर के 27 पदों पर भर्ती निकली है। आवेदन की प्रक्रिया 20 अप्रैल से शुरू हो गई है, और आवेदन करने की अंतिम तारीख 14 मई 2024 है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट www.indiapost.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।


India Post Recruitment 2024 

कुल पद – 27

पदों का विवरण

NK रीजन: 04 स्थान

 
(मुख्यालय) रीजन: 15

 बीजी पद (मुख्यालय) रीजन: 08

 स्थान
योग्यता—

दसवीं क्लास पास।
havy और light ड्राइविंग लाइसेंस।
3 साल का काम का अनुभव

आयु सीमा: 

उम्मीदवारों को 18 से 27 वर्ष की उम्र होनी चाहिए।

सरकारी नियमों के अनुसार, रिजर्व कैटेगरी के उम्मीदवारों को आयु सीमा से छूट मिलेगी।

चयन प्रक्रिया:

 ड्राइविंग टेस्ट, साक्षात्कार

वेतन:

 चयनित उम्मीदवारों को स्वीकार्य भत्ता के अलावा रु. 19900-63200/- (सातवें सीपीसी के तहत वेतन स्तर-2 में) मिलेगा।

आवेदन कैसे करें:


योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आवश्यक संलग्नकों के साथ अपने आवेदन पत्र के कवर पर स्पष्ट रूप से "एमएमएस बेंगलुरु में स्टाफ कार ड्राइवर (सीधी भर्ती) के पद के लिए आवेदन"  स्पीड पोस्ट या रजिस्टर पोस्ट के माध्यम से भेज सकते हैं।
www.indiapost.gov.in पर आवेदन पत्र डाउनलोड करें। प्रिंट आउट निकालें। आवेदन पत्र को आवश्यक दस्तावेजों के साथ भरें और इस पते पर भेजें: मैनेजर माली मोटर सर्विस, बेंगलुरु, उत्तर प्रदेश, 560001। 

https://www.indiapost.gov.in/VAS/Pages/Recruitment/IP_19042024_MMS_English.pdf

https://www.indiapost.gov.in/vas/Pages/IndiaPostHome.aspx

Post a Comment

और नया पुराने