Top News

पूर्णिया में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, "फिर एक बार मोदी सरकार, विकसित भारत के लिए- 4 जून, 400 पार!"

 PM Modi Bihar Rally में, उन्होंने कहा कि यहां पहले अड़ोस-पड़ोस के देश हमला करके चले गए और सीमा पर हमारे जवानों की हर दिन शहादत हुई। जनता ने सोचा कि इन्हें घर में घुसकर मारा जाएगा। मोदी ने आपकी इच्छा पूरी की।

दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार के पूर्णिया में लोकसभा चुनाव से सिर्फ तीन दिन पहले पहुंचे। इस दौरान वहां की जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार की तीसरी पारी को लेकर पहले से भी अधिक उत्साह देखा जा रहा है। पूर्णिया में पीएम मोदी ने कहा कि उनका उत्साह 'फिर एक बार मोदी सरकार, विकसित भारत के लिए- 4 जून, 400 पार!' कांग्रेस पर हमला करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि एक समय था जब केंद्रीय सरकारें बिहार को पिछड़ा कहकर भाग जाती थीं। बिहार की सरकारों ने भी सीमांचल को पिछड़ा बताकर उसे छोड़ दिया, लेकिन हमने सीमांचल और पूर्णिया का विकास अपना लक्ष्य बनाया।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बिहार और पूर्णिया कभी सामर्थ्यहीन नहीं थे। यहाँ जूट और मखाने की खेती बहुत होती है, और हमारे बिहार का किसान बहुत मक्का उत्पादन करता है। केंद्र ने पिछले दस वर्षों में जूट की MSP को दोगुना किया है। PM मोदी ने कहा कि पूर्णिया के किसान ही बिहार का 20% मखाना बनाते हैं। केंद्र के प्रोत्साहन से मखाना का सीड उत्पादन लगभग दोगुना हो गया।आज, प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बीजेपी और एनडीए ही बड़े-बड़े काम कर सकते हैं।

PM मोदी ने कहा कि अड़ोस-पड़ोस के देशों ने पहले यहां हमला करके चले गए और सीमा पर हमारे जवानों की हर दिन शहादत हुई। जनता ने सोचा कि इन्हें घर में घुसकर मारा जाएगा। मोदी ने आपकी इच्छा का पालन किया, और इसके परिणामस्वरूप वह देश जो हमें देखता था, कटोरा लेकर भटक रहा है। PM मोदी ने कहा कि वोटबैंक की राजनीति करने वालों ने सीमांचल और पूर्णिया को अवैध घुसपैठ का स्थान बनाकर यहां की सुरक्षा को दांव पर लगाया है। हमारे दलित, वंचित, पिछड़े और गरीब लोगों को इसका शिकार होना पड़ा है। दलित भाइयों के घरों को भी आग लगा दी गई। लेकिन वह पूर्णिया को देश की सुरक्षा का भरोसा दिलाना चाहते हैंसे खिलवाड़ करने वाले प्रत्येक घटक सरकार की निगरानी में है। पीए मोदी ने कहा कि 4 जून का परिणाम सीमांचल की सुरक्षा निर्धारित करेगा और जो लोग CAA का राजनीतिक लाभ के लिए विरोध कर रहे हैं, वे जान लें कि मोदी है, जो डरने या झुकने वाला नहीं है।

 



Post a Comment

और नया पुराने